जानवर समझ कर चलाई थी गोली, शिकारी की हुई मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2015 - 12:29 AM (IST)

ज्वालामुखी: ज्वालामुखी पुलिस थाने के अंतर्गत टिहरी पंचायत में भौरन गांव के जंगल में हुई गोली लगने से प्रीतम चंद की मौत के कारणों का पुलिस ने पता लगा लिया है। पुलिस के अनुसार ध्यान चंद की बंदूक से निकली गोली से प्रीतम चंद की मौत हुई थी जिसे ध्यान चंद ने पुलिस को दिए अपने बयान में कबूल कर लिया है। उसने यह भी स्वीकारा है कि उसने जानवर समझ कर गोली चलाई थी।

विदित है कि ज्वालामुखी के भौरन गांव के प्रीतम चंद की जंगल में गोली लगने से मौत हो गई थी। प्रीतम चंद अपनी बंदूक लेकर शिकार के लिए अकेला निकला था उसके बाद उसके पड़ोसी ध्यान चंद पुत्र मेहर चंद व सचिन पुत्र मेहर चंद ये दोनों भी बंदूकें लेकर शिकार को निकले थे। देर शाम को ध्यान चंद को किसी जानवर के चलने जैसी आवाज आई तो उसने दिशा की ओर गोली चला दी जोकि प्रीतम चंद के सिर के पास लगी जिससे मौके पर ही प्रीतम चंद ने दम तोड़ दिया जिसे देख कर ध्यान चंद व सचिन वहां से भाग खड़े हुए थे।

वहीं प्रीतम चंद के परिजनों द्वारा यही आरोप लगाए जा रहे थे कि प्रीतम की हत्या ध्यान चंद व सचिन ने ही की है जिसके आधार पर पुलिस ने देर रात को ही ध्यान चंद व सचिन को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई तो ध्यान चंद ने सच कबूल लिया। डीएसपी देहरा रेणु शर्मा व ज्वालामुखी थाना प्रभारी एसएस चंदेल ने कहा कि पुलिस इस मामले के सभी पहलुओं पर गौर करने के बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू करेगी। पुलिस को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का भी इंतजार है, साथ ही अन्य लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News