बिलासपुर मुख्य डाकघर में एटीएम सुविधा शुरू

Thursday, Jul 02, 2015 - 11:41 PM (IST)

बिलासपुर: बिलासपुर मुख्य डाकघर में एटीएम सुविधा की आज शुरूआत हो गई। इसी के साथ जिला मुख्यालय के डाकघर में एटीएम सुविधा होने वाला बिलासपुर प्रदेश का पहला जिला बन गया। हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने मुख्यातिथि के रूप में मशीन का बटन दबाकर व केक काटकर इस एटीएम का शुभारंभ किया। उनके साथ डाक विभाग के प्रदेश के चीफ पोस्टमास्टर मेजर जनरल एके शोरी भी मौजूद थे।

इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि रेलवे के बाद डाक विभाग सबसे अधिक रोजगार देने वाला विभाग है व अब डाक विभाग ई-कामर्स से जुड़ा है। निश्चय ही इससे जहां लोगों को और सुविधा मिलेगी वहीं डाक विभाग के माध्यम से बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार के अनेक अवसर भी सृजित होंगे। इस अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर के चित्र वाले डाक टिकट को भी चीफ पोस्टमास्टर मेजर जनरल एके शोरी ने उन्हें भेंट किया। मेजर जनरल एके शोरी ने बताया कि शीघ्र ही बिलासपुर के इस एटीएम से घुमारवीं व बरठीं के डाकघर को भी जोड़ दिया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के राष्टï्रीय उपाध्यक्ष सुरेश चंदेल, नगर परिषद बिलासपुर अध्यक्ष रजनी शर्मा, क्रिकेट संघ के प्रवक्ता सोनल शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश नेत्री भुवनेश्वरी, अंजू राणा, भाजपा जिला महासचिव भीम चंदेल, सुभाष शर्मा, अधिवक्ता शिव पाल मनहंस, सुभाष ठाकुर, भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर व अश्विनी डोगरा सहित कई गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertising