युवक की मौत मामले के आरोपी रिमांड पर

Thursday, Jul 02, 2015 - 10:33 AM (IST)

परवाणु: परवाणु के एक होटल की चौथी मंजिल से गिरकर हुई युवक की मौत के मामले में परवाणु पुलिस ने जांच आगे बढ़ाते हुए मृतक व उसके साथियों की कॉल डिटेल खंगालना शुरू कर दी है ताकि इस मामले में कोई साक्ष्य जल्द ही मिल सके। उधर, शक के आधार पर पुलिस हिरासत में लिए गए मृतक के साथियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर परवाणु पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

गौरतलब है कि सोमवार रात को परवाणु स्थित एक कंपनी एजैंसी में कार्यरत रमन कुमार (22) पुत्र स्वर्गीय स्वरूप चंद निवासी नूरपुर जिला कांगड़ा की एक होटल की खिड़की से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। प्रथम दृष्टि में यह मामला एक हादसे की तरह लग रहा था लेकिन मृतक के परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताने के बाद पुलिस ने सभी कोणों से घटना की जांच शुरू करते हुए मृतक के तीनों साथियों को शक के आधार पर पुलिस कस्टडी में ले लिया था।

पुलिस फोरैंसिक जांच के बाद आने वाली रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है जो इस घटना की वास्तविकता से पर्दा हटाने में अहम साबित हो सकती है। इस बारे डीएसपी प्रमोद चौहान का कहना है कि पुलिस हर पहलू से छानबीन में जुटी हुई है। मोबाइल रिकार्ड जांचने के साथ-साथ हर उस विकल्प पर काम किया जा रहा है जिससे कोई साक्ष्य मिल सके। जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Advertising