युवक को जिंदा करने के लिए जमीन में गाड़ दी लाश

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2015 - 05:35 PM (IST)

भरमौर: पंजाब के एक व्यक्ति की बातों में आकर मृतक युवक के जिंदा होने की आस लगाए उसके परिजन घंटों गड्ढे के पास बैठे रहे लेकिन उनकी उम्मीद पूरी नहीं हो पाई। परिणामस्वरूप यह पूरा खेल शाम 4 बजे तक चलता रहा लेकिन पुलिस के पहुंचने पर वह समाप्त हो गया।

जानकारी के अनुसार बिजली की तारों की चपेट में आकर काल का ग्रास बने विकास शर्मा को जब डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तो पंजाब के एक व्यक्ति ने शव को गड्ढे में दबाकर जिंदा करने का दावा किया। प्रभावित परिजनों ने विकास को पाने की चाहत में दिल से काम लेते हुए अस्पताल के समीप ही गड्ढा खोदकर विकास को सुबह करीब साढ़े 11 बजे गर्दन तक दफना दिया। इसके बाद उसके जिंदा होने की उम्मीद में वे घंटों टकटकी लगाकर शव को देखते रहे लेकिन शाम साढ़े 4 बजे तक शव में कोई भी हरकत न होने के चलते उनके सब्र का पैमाना छलकने लगा तो वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया।

अपने को पाने की चाहत में प्रभावित परिवार अंधविश्वास की चपेट में न चाहते हुए भी आ गया जिसके चलते यह पूरा ड्रामा घंटों तक चलता रहा जिसका पटाक्षेप पुलिस कार्रवाई के माध्यम से हुआ। इस पर उक्त पंजाबी व्यक्ति से जब लोगों ने पूछा कि उसने विकास के जीवित होने का दावा कैसे किया था तो उसने अपना नाम व पहचान बताने से इंकार करते हुए कहा कि वह स्वयं ऐसी ही घटना का शिकार हुआ था और उस दौरान इस प्रक्रिया को अपनाने के चलते आज वह जिंदा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News