होटल में युवक की हत्या!

Tuesday, Jun 30, 2015 - 06:55 PM (IST)

परवाणु: कालका-शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर सैक्टर 2 के एक होटल की चौथी मंजिल से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सोमवार रात्रि लगभग 9 बजे परवाणु स्थित एक कंपनी की एजैंसी में कार्यरत 4 युवकों ने उक्त होटल में कमरा बुक करवाया था।

जानकारी के अनुसार उक्त चारों ने पहले एक दुकान की सीढिय़ों पर बैठकर शराब पी। उसके बाद वे करीब डेढ़ बजे होटल में आए और 2 बजे के करीब 22 वर्षीय युवक रमन कुमार निवासी नूरपुर जिला कांगड़ा अचानक खिड़की से नीचे गिर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि रमन न तो अचानक गिरा है और न ही उसने आत्महत्या की है बल्कि उसके 3 साथियों ने किसी षड्यंत्र के तहत उसकी हत्या की है।

पुलिस के अनुसार एफ एसएल विशेषज्ञ की टीम को शिमला से मौके पर बुलाया है ताकि सही दिशा में जांच को अंजाम दिया जाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परवाणु के डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिक तौर पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है तथा मृतक के साथियों रिशु, संजय व सुरिन्द्र को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ाएगी।

Advertising