सुंदरनगर के युवकों से पिस्टल की नोक पर चंडीगढ़ में लूट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2015 - 09:36 AM (IST)

शिमला: जिला मंडी के तहत सुंदरनगर के 2 युवकों को पिस्टल की नोक पर लूट का शिकार बनाया गया है। इस संबंध में नरेंद्र कुमार ने चंडीगढ़ पुलिस में लूट की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

लूट की इस वारदात को चंडीगढ़ के रामदरबार में मंडी ग्राऊंड के पास अंजाम दिया गया। लुटेरे नरेंद्र कुमार और उसके दोस्त सोमकृष्ण से 3 मोबाइल फोन सहित हजारों रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस ने सारे तथ्यों को खंगालना शुरू कर दिया है। लूट की वारदात का शिकार हुए दोनों ही युवक चंडीगढ़ में ही नौकरी करते हैं। चंडीगढ़ के रामदरबार में पेश आई वारदात में उक्त दोनों दोस्त किराए पर लिए कमरे में जा रहे थे।

पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई शिकायत के तहत जब दोनों युवक रात के समय बस से उतरकर पैदल चल रहे थे तो इस दौरान अंधेरे में 3 युवक जिसमें से एक के पास पिस्टल और 2 के पास छुरे थे। उन्होंने दोनों को घेर लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्हें झाडिय़ों में ले गए और मोबाइल फोन सहित हजारों रुपए की नकदी लूट ली। उधर, अधिकारिक तौर पर मामले की पुष्टि हुई है कि ऐसा मामला आया है और छानबीन की जा रही है।

पुलिस जारी करेगी आरोपियों के स्कैच
लूट की इस वारदात को लेकर 3 आरोपी युवकों के पुलिस स्कैच जारी करेगी। इस संबंध में लूट का शिकार हुए युवकों द्वारा उनका पूरा हुलिया लिया जा रहा है। इसके लिए बाकायदा पुलिस ने आरोपियों की सारी हिस्ट्री भी खंगालनी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News