सीमैंट चोरी का ट्रक कुमारसैन से बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2015 - 10:03 AM (IST)

3 लोगों को लिया पुलिस ने हिरासत में
अर्की
: पिपलुघाट के पास से 200 बोरी सीमैंट से लदे एक ट्रक को पुलिस ने कुमारसैन से बरामद किया है और ट्रक चोरी के आरोप में खारसी जिला बिलासपुर के ट्रक चालक मनोज कुमार व मनमोहन को गिरफ्तार किया गया है। जिस व्यक्ति को इन्होंने सीमैंट बेचा है उसे भी हिरासत में ले लिया गया है तथा तीनों को पुलिस ट्रक सहित ले आई है।डीएसपी नरवीर राठौर ने बताया कि 28 जून को ट्रक के मालिक सुरेश कुमार ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई थी कि उसके ट्रक के चालक राजुराम ने सीमैंट से भरा ट्रक पिपलुघाट के पास 27 जून रात्रि को खड़ा किया था और जब सुबह उसने देखा तो ट्रक वहां से गायब था।

 

डीएसपी राठौर ने स्वयं इसका संज्ञान लेते हुए प्रदेश के सभी पुलिस थानों को जहां इसकी सूचना दी, वहीं उन्हें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि ट्रक कुमारसैन के पास सड़क में खड़ा है। पुलिस तुरंत वहां पहुंची तथा ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने रमेश नामक व्यक्ति से सीमैंट भी बरामद कर लिया है।उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। डीएसपी ने एक बार फिर सभी ट्रक मालिकों से कहा है कि वे अपने ट्रकों पर रखे गए चालकों की सूचना पुलिस थानों में अवश्य दें।

 

डीएसपी ने बताया कि उपमंडल में पहले हुई सीमैंट से भरे ट्रकों की चोरी में भी इनका हाथ है तथा इन्होंने कबूल किया है कि पहले हुई 2 चोरी की घटनाओं को भी इन्होंने ही अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि ये लोग सीमैंट से भरे ट्रक चोरी कर ऊपरी शिमला ले जाते थे तथा वहां स्थानीय व्यक्ति को सीमैंट बेच देते थे व ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा कर स्वयं मौके से फरार हो जाते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News