धूमल ने लगाए प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2015 - 12:22 PM (IST)

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि अब तो प्रदेश सरकार को भी उम्मीद नहीं है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार 3 वर्ष का कार्यकाल पूरा कर पाएगी। इसलिए प्रदेश की राजनीति के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई सरकार अपने अढ़ाई साल के कार्यकाल का जश्न मनाने जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल रविवार को अपने विस क्षेत्र हमीरपुर के भिड़ा में सत्यम होंडा के शोरूम का उद्घाटन करने के उपरांत पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ सत्यम होंडा के एमडी सुशील सोनी और जनरल मैनेजर राजीव सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री को सम्मानित भी किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में एक ट्रांसफर इंडस्ट्री बनी है, जिसके माध्यम से कुछ छुटभैया नेता पैसा कमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा बनाया गया लोकपाल बिल कुछ हद तक ठीक है तथा उनके द्वारा किए गए कुछ सुझावों को इसमें शामिल किया है लेकिन अभी भी इसमें बहुत कमियां हैं, जिन्हें भाजपा सत्ता में आकर दूर करेगी तथा इसे और ज्यादा सशक्त बनाया जाएगा।

धूमल ने कांग्रेस को लताड़ लगाते हुए कहा कि कांग्रेस वन रैंक-वन पैंशन के मुद्दे पर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि भारत की सांसद में अगर किसी ने इस मुद्दे को सबसे पहले उठाया है तो वह स्वयं ऐसे पहले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वन रैंक-वन पैंशन योजना को जल्द शुरू करने जा रहे हैं तथा उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर प्रधानमंत्री को जल्द इस योजना को शुरू करने के लिए पत्र भी लिखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News