कांगड़ा, पालमपुर, फतेहपुर व नूरपूर में हादसे, 6 घायल

Saturday, Jun 13, 2015 - 10:47 PM (IST)

कांगड़ा: जिला के अंतर्गत आते अलग-अलग स्थानों में हुए सड़क हादसों में 6 लोगों के घायल होने का समाचार है। पुलिस ने दुर्घटनाओं के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पहले हादसे में कच्छियारी के समीप गत रात हुई दोपहिया वाहनों की आपसी भिडं़त में 2 व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक कार्यालय धर्मशाला के अनुसार इशांत ठाकुर निवासी सिद्धबाड़ी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह मोटरसाइकिल जा रहा था कि हंस राज निवासी जसौर जो स्कूटी पर सवार था, ने उसके  मोटरसाइकिल को कच्छियारी में टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों वाहन सवार घायल हो गए। पुलिस ने धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

दूसरा हादसा पालमपुर में हुआ जहां शुक्रवार देर सायं नया बस अड्डा के समीप अनियंत्रित कार की चपेट में आने से 2 युवक घायल हो गए। घटना उस समय घटी जब कालू दी हट्टी की तरफ जा रहा कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा तथा सड़क किनारे स्कूटर के साथ खड़े 2 युवकों को टक्कर दे मारी। घायल युवकों को तत्काल नागरिक चिकित्सालय पालमपुर ले जाया गया जहां एक को उपचार के पश्चात घर भेज दिया गया जबकि दूसरा उपचाराधीन है। अनियंत्रित कार ने साथ खड़े अन्य वाहनों को भी हानि पहुंचाई।

तीसरे हादसे में थाना फ तेहपुर के तहत स्थाना में मोटरसाइकिल व साइकिल की टक्कर में 8वीं कक्षा का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है, वहीं बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है जोकि जालंधर के निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। जानकारी के अनुसार घायल छात्र अंकित हर रोज की तरह साइकिल पर स्कूल जा रहा था कि इस दौरान गलत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल चालक ने साइकिल को टक्कर मार दी जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। डीएसपी धर्म चंद ने बताया कि मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर चालक अश्विनी के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया हैै।

चौथे सड़क हादसे में नूरपुर थाना की चौकी कंडवाल के तहत एक वाहन ने साइकिल सवार को टक्कर मार घायल कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक्सयूवी गाड़ी जिसे पंकज कुमार निवासी गगवाल चला रहा था जोकि भदरोया से कंडवाल आ रहा था कि विद्यावती सरस्वती मंदिर के पास उसने साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर में साइकिल सवार मोहन सिंह निवासी तारागढ़ (चम्बा) घायल हो गया। मोहन सिंह को पठानकोट के निजी अस्पताल ले जाया गया। डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में गाड़ी चालक  के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertising