अब भाजपा तैयार करेगी कांग्रेस के खिलाफ चार्जशीट

Sunday, Jun 14, 2015 - 12:32 PM (IST)

सोलन: भाजपा कांग्रेस सरकार के खिलाफ चार्जशीट तैयार करेगी। इसको लेकर भाजपा चार्जशीट कमेटी के सदस्य जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में सोलन में 5 निर्वाचन क्षेत्रों के भाजपा नेताओं के साथ बैठक हुई। सोलन, अर्की, कसौली, दून व नालागढ़ निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा नेताओं का कहना था कि सरकार के संरक्षण में जिला के कई कांग्रेसी नेता भ्रष्टाचार के कई मामलों में संलिप्त है।

चार्जशीट कमेटी के सदस्य जयराम ठाकुर के समक्ष कई ऐसे मामले रखे गए, जिसमें नियमों को ताक पर रखकर कांग्रेसी नेताओं को लाभ पहुंचाया गया है। ऐसे कई मामलों पर बैठक में चर्चा की गई। भाजपा चार्जशीट कमेटी के सदस्य जयराम ठाकुर ने सोलन के सभी नेताओं को निर्देश दिए कि बैठक में भ्रष्टाचार व अनियमितताओं के जिन मामलों पर चर्चा की गई है, उन सभी के सबूत एकत्रित करें। आरटीआई के माध्यम से सबूत जुटाए जा सकते हैं। भाजपा द्वारा चार्जशीट में सबूतों के साथ कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार का खुलासा किया जाएगा।

पूर्व भाजपा सरकार के समय में कांग्रेस द्वारा चार्जशीट तैयार की गई थी। अब भाजपा इसे तैयार कर रही है। भाजपा जिला अध्यक्ष गोविन्द राम शर्मा ने बताया कि भाजपा द्वारा ठोस सबूतों के साथ चार्जशीट तैयार की जाएगी। कांग्रेस सरकार के संरक्षण में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है। चार्जशीट को लेकर कमेटी के सदस्य जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक हुई तथा इसमें बताया गया कि किस प्रकार सबूतों को एकत्रित किया जाएगा।

Advertising