आतंकियों को मार गिराना हौसला बढ़ाने वाली बात : गणेश

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2015 - 09:47 AM (IST)

शिमला: पड़ोसी देश म्यांमार की सीमा में अंदर जाकर आतंकवादियों को मार गिराने की घटना की सराहना करते हुए प्रदेश भाजपा ने इसे देशवासियों का उत्साह बढ़ाने वाली बात बताया। पार्टी प्रवक्ता गणेश दत्त ने कहा कि मणिपुर में भारतीय सैनिकों पर घात लगाकर हमला करने वालों को उनके घर पर मार गिराया है तथा देश के सैनिकों का विश्वास बढ़ाया गया है। पार्टी ने कहा कि मणिपुर में 18 जवानों के शहीद होने के बाद म्यांमार जाकर जिस प्रकार सेना ने आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा है, यह एक संदेश है कि जो हमारे सैनिकों व सीमाओं के साथ छेड़छाड़ करेगा उसे उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह बड़े दु:ख का विषय है कि यूपीए सरकार के समय से देश की बिगड़ी हुई व्यवस्था को वर्तमान नरेन्द्र मोदी की सरकार सुधारने का प्रयास कर रही है लेकिन देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पार्टी सीमा व सैनिकों के स्वाभिमान की रक्षा में भी वह सरकार का साथ नहीं दे रही है। कांग्रेस पार्टी केवल नकारात्मक राजनीति कर मात्र अपनी उपस्थिति बनाए रखना चाहती है। पार्टी ने कहा कि देश व प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कारनामों से भली-भांति परिचित हैं इसलिए जनता कांग्रेस के गैर-जिम्मेदाराना मुद्दों पर कोई रुचि नहीं ले रही है तथा कांग्रेस का कथित आंदोलन केवल कांग्रेस शासित राज्यों तक ही सीमित है जिसमें उसको पूरी कांग्रेस का भी समर्थन नहीं मिल रहा है।

हिमाचल प्रदेश भाजपा ने कहा कि कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों की बैठक में कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के विरुद्ध आक्रामक होने का निर्देश दिया लेकिन किस मुद्दे पर आक्रामक होना है यह नहीं बताया गया है। इसका सीधा अर्थ है कि कांग्रेस मुद्दाहीन है तथा केवल जनता को गुमराह करने मात्र के लिए आक्रामक होने की बात कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News