निलंबित कार्यकर्ताओं की होगी घर वापसी : रघुबीर

Thursday, Jun 04, 2015 - 10:09 AM (IST)

धर्मशाला: प्रदेश कांग्रेस सचिव रघुबीर बाली ने कहा है कि जिला कांगड़ा व हमीरपुर के युवा कांग्रेस से निलंबित कार्यकर्ताओं की जल्द ही घर वापसी होगी। इन नेताओं को पुन: संगठन में लाने के लिए उन्होंने राष्ट्रीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह राजा बडिंग से बात की है तथा उन्होंने किसान सत्याग्रह पदयात्रा के बाद निलंबित कार्यकत्र्ताओं को बहाल करने का आश्वासन दिया है। धर्मशाला में बुधवार को पत्रकार वार्ता में रघुबीर बाली ने कहा कि धर्मशाला में मंगलवार को हुई किसान सत्याग्रह पदयात्रा ऐतिहासिक रही है जिसे सफल बनाने में युवा कांग्रेस से निलंबित कार्यकर्ताओं ने भी काफी मेहनत की है।

रघुबीर बाली ने कहा कि किसान सत्याग्रह आंदोलन गरीब किसान से जुड़ा आंदोलन है। दिल्ली में किसान सत्याग्रह आंदोलन के दौरान हिमाचल प्रदेश का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश युवा कांग्रेस ने किसान सत्याग्रह आंदोलन से लोगों को इस बारे जागृत किया है कि कांग्रेस यह लड़ाई क्यों और किसके लिए लड़ रही है। इसके लिए प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस सचिव नीशु मोंगरा, नवनीत शर्मा, कुलदीप चौधरी, अजय वर्मा, मनोज मैहता, एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव सुरजीत भरमौरी, उपप्रधान तरसेन सिहोत्रा, प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव गोल्डी चौधरी, सचिव कर्ण डढवाल, राष्ट्रीय प्रतिनिधि धारणा कौल व एनएसयूआई महासचिव नीतेश सूद सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

रघुबीर बाली ने कहा कि बीते दिनों हमीरपुर जिला के एनएसयूआई अध्यक्ष रणवीर राणा से बैठक के दौरान हुई मारपीट के मामले में राष्ट्रीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। रघुबीर बाली ने बताया कि पूरे देश में हिमाचल के ऊना जिला से लगातार तीसरी बार एनएसयूआई अध्यक्ष चुने गए करुण शर्मा को जिला सर्वश्रेष्ठ प्रधान के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

Advertising