अपहरण मामला : आरोपी बोला, बेटे को कुलहाल नहर में फैंका

Monday, Jun 01, 2015 - 09:26 AM (IST)

पांवटा साहिब: पूर्व विधायक के पोते के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया पिता पुलिस को बरगला रहा है। जांच-पड़ताल के दौरान आरोपी कभी बेटे की हत्या कर देने की बात कर रहा है तो कभी उसे कुलहाल स्थित उत्तराखंड हाईडल प्रोजैक्ट की नहर में फैंक देने की बात कर रहा है जिससे गुत्थी उलझ गई है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को हाईडल प्रोजैक्ट की कुलहाल नहर में जहां जाली लगी है, वहां बच्चे की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं लग पाया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब तक बालक नहीं मिल जाता मामला अपहरण का ही है। हालांकि पुलिस दूसरे कोण से भी जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि सोमवार तक मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा। थाना प्रभारी लायक राम सिसोदिया ने बताया कि बच्चे के अपहरण मामले में उसके पिता राकेश को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

यह है सारा मामला
शनिवार को अपने मां-बाप के साथ घर से आधार कार्ड बनवाने आया पांवटा के पूर्व विधायक फतेह सिंह का 11 वर्षीय पोता हिमांशु दिन-दिहाड़े पांवटा साहिब से गायब हो गया था। पुलिस ने देर शाम बच्चे की मां की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया था और बालक के पिता को उसकी पत्नी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था।

Advertising