हरीश हत्याकांड मामले में एक धरा

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2015 - 12:23 AM (IST)

नेरचौक: तमलेहड़ में मिले शव मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के संदिग्ध आरोपी को शनिवार सायं अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

बता दें कि गत 18 मई को तमलेहड़ में सड़क से करीब 20 मीटर नीचे शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान हरीश कुमार गांव नेरढांगू नेरचौक के रूप में की गई थी। हत्या बेहद बेरहमी से की गई थी। मृतक को गाड़ी से रगड़ कर कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले जाया गया था। बाद में उसे ढांक से नीचे फैंक दिया गया था।  हिरासत में लिया गया आरोपी मृतक का साढू बताया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मामले में जल्द पटाक्षेप हो जाएगा। शीघ्र मामले में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

उधर, सरकाघाट पुलिस थाना प्रभारी जगदीश कंवर ने मृतक के साढू मनी राम उर्फ  पंकज गांव ढेलू नेरचौक को हिरासत में लेने की पुष्टि की है। आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए एसआईटी का गठन किया है जिसमें थाना प्रभारी सरकाघाट, बल्ह सहित कई अन्य दक्ष पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News