सूटकेस की सरकार थी कांग्रेस : अनुराग

Thursday, May 28, 2015 - 09:36 AM (IST)

देहरागोपीपुर: भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देहरा से सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की पिछली केंद्र सरकार सूटकेस की सरकार थी क्योंकि उस सरकार में सभी काम सूटकेस के माध्यम से ही किए जाते थे और यही वजह है कि राहुल गांधी के दिमाग में सूटकेस घर कर गया है और अब वह भाजपा को सूट-बूट की सरकार बताकर देश की जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। ,

अनुराग ठाकुर ने देहरा में पत्रकार वार्ता में भाजपा सरकार के शासनकाल का एक वर्ष पूरा होने को साल एक शुरूआत अनेक के वाक्य में पिरोते हुए कहा कि मोदी सरकार ने महज एक वर्ष के अंदर इतना कुछ कर दिखाया है जिसे कांग्रेस 67 वर्षों में नहीं कर पाई। प्रदेश सरकार पर प्रहार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिस मुख्यमंत्री का अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों से ही तालमेल नहीं है वह प्रदेश की जनता से कैसे तालमेल बनाएगा।

देहरा में केंद्रीय विश्वविद्यालय के मुद्दे पर अनुराग ने कहा कि मुख्यमंत्री देहरा व धर्मशाला दोनों ही क्षेत्रों के लोगों को मूर्ख बना रहे हैं क्योंकि वह धर्मशाला में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का मैदान होने पर भी मैचों का आयोजन न होने देकर वहां के लोगों का रोजगार छीन रहे हैं और देहरा में सीयू के निर्माण में अडंग़ा लगाकर इस क्षेत्र के लोगों से धोखा कर रहे हैं क्योंकि उनका मकसद क्षेत्र का विकास नहीं बल्कि बदले की भावना से राजनीति करना है। अनुराग ठाकुर ने देहरा में 3 लाख रुपए से अधिक की लागत से बनने वाले महाराणा प्रताप भवन की दूसरी मंजिल का शिलान्यास भी किया।

Advertising