सलमान को स्वर्ग सा लगा हिमाचल

Wednesday, May 27, 2015 - 12:16 PM (IST)

मंडी: फिल्म अभिनेता सलमान खान ने अपनी बहन के ससुराल मंडी में मेहमाननवाजी का जमकर लुत्फ उठाया। बाग-बगीचों में घूमकर सलमान मंगलवार को दोपहर 4 बजे भुंतर एयरपोर्ट से वापस मुंबई लौट गए। सोमवार की शाम अनिल शर्मा के होटल में गुजारने के बाद वह मंगलवार को मंडी से करीब 70 किलोमीटर दूर देवदार के जंगलों के बीच सनोरघाटी के राहड़ीधार सूरथ स्थित पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के फार्म हाऊस जा पहुंचे।

सलमान और उनके परिवार ने फार्म हाऊस से मंडी-कुल्लू की ऊंची चोटियों व आसपास की वादियों के प्राकृतिक सौंदर्य को करीब से निहारा। सलमान और उनके भाई सोहेल खान ने करीब आधे घंटे तक सेब के बगीचे के बीच टहलते हुए बातचीत के साथ फोटोग्राफी की। इसके बाद बहन अर्पिता, भाई सोहेल और मां सलमा के साथ करीब आधा घंटा सलमान ने अकेले में लंबी बातचीत की।

सलमान और उनका परिवार सनोरघाटी के आंचल में स्थित इस खूबसूरत फार्म हाऊस में दोपहर साढ़े 12 बजे से लेकर सवा 3 बजे तक रुका। इस दौरान ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा व उनकी पत्नी सुनीता, अर्पिता, आयूष और आश्रय भी साथ थे। अनिल शर्मा ने बताया कि सलमान ने कहा कि यहां आकर स्वर्ग सा एहसास हो रहा है। आने वाले समय में वह अपनी फिल्मों की शूटिंग यहां करवाएंगे और बहन के साथ मिलने का बहाना भी होगा।

वहीं होटल राजमहल की ओर से आए शैफ ने उनके लिए खास तौर पर पंजाबी ढाबे की आइटम्स तैयार की थीं। इसमें फिश कढ़ी, मटन कोरवा, बटर चिकन, दाल मखन्नी, दम आलू, पालक कार्न, बिरयानी, कश्मीरी पुलाव व कढ़ी और राजमाह बने हुए थे, जिसमें से सलमान ने राजमाह और थोड़े से चावल लिए।  

Advertising