बहन अर्पिता के रिसेप्शन में पहुंचे सलमान को देखने के लिए क्रेजी हुए फैन्स

Thursday, May 28, 2015 - 11:43 AM (IST)

मंडी: बहन के ससुराल मंडी में पहली बार पहुंचे फिल्म अभिनेता सलमान खान ने मंडीवासियों से कहा कि अब हम आपके हुए। ऐतिहासिक पड्डल स्टेडियम में सोमवार को हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए बॉलीवुड के दबंग खान ने कहा कि रिश्ता और प्यार इंसान को कहां से कहां ले आता है। 


उन्होंने कहा कि आयुष का प्यार अर्पिता को यहां ले आया और इन दोनों का प्यार हमें आपके पास ले आया है। सलमान ने कहा कि हम आपके हैं कौन नहीं अब हम आपके हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बहन अर्पिता अब आपकी हुई तो हम भी आपके हुए, अब यह हमारे और आपके साथ रहेगी। जब हम यहां आ गए हैं तो यहां के लिए कुछ न कुछ तो करेंगे ही क्योंकि एक बार जो कमिटमैंट कर दी तो फिर मैं खुद की भी नहीं सुनता। 


सलमान ने कहा कि अर्पिता अब आपकी बेटी है लेकिन यह रिश्ता घाटे का सौदा नहीं है उसका भाई कुछ न कुछ देकर ही जाएगा। उन्होंने इशारों ही इशारों में आयुष से नजरें मिलाकर उसे प्रोजैक्ट करते हुए मंडीवासियों को विश्वास दिलाया कि उसे फिल्मों में जल्द एंट्री मिलेगी। इसके बाद सोहेल खान ने भी मंच से दर्शकों का आभार जताया और अपने विचार सांझा करते हुए कहा कि मुझे कुछ भी नहीं कहना है जो मेरे भाई ने कहा उससे मैं इत्तेफाक रखता हूं। 


इसके बाद आयुष व अर्पिता ने केवल थैंक्स कहा। अर्पिता इस कद्र सहमी हुई दिखी कि उसकी बात भी सलमान ने उठकर माइक से सुनाई। उन्होंने कहा कि मेरी बहन बेहद शर्मिली है उसे आप को थैंक्यू बोलना है। सलमान सोमवार दोपहर को हैलीकॉप्टर से सुंदरनगर पहुंचे जहां से सड़क मार्ग से मंडी अनिल शर्मा के होटल पाम रिजैंट में दोपहर साढ़े 12 बजे पहुंचे, जहां उनके इंतजार में हजारों फैन्स कड़ी धूप में उनका इंतजार कर रहे थे। 


सलमान ने फैन्स का अभिवादन करने के बाद होटल में करीब डेढ़ घंटे तक आराम किया। इसके पश्चात पड्डल स्टेडियम में मौजूद हजारों लोग जिनमें युवा लड़के और लड़कियां थीं, भारी उमस और गर्मी के बीच सलमान के आने का इंतजार करते रहे। मौसम की गर्मी सलमान के फैन्स के जोश के आगे फीकी पड़ गई। 


फिल्म अभिनेता सलमान खान भले ही अपने ठुमकों से लाखों सिने प्रेमियों का मनोरंजन करते हों, मगर पड्डल के मैदान में उनके स्वागत के लिए प्रस्तुत हिमाचली लोकनृत्य नाटी और मंडयाली नृत्य लुड्डी का सलमान ने लुत्फ उठाया। वे बंजार के चकुरठा से आए ढोल-नगाड़ों व नाटी दल की तान पर खड़े-खड़े झूमते रहे। पड्डल स्टेडियम से सलमान ने दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और करीब आधा घंटा मंच से लोगों को निहारते और उनका अभिवादन स्वीकारते रहे। 


रविवार रात करीब 12 बजे सलमान की मां सलमा, बहन अलवीरा, अर्पिता, आयुष और परिवार के अन्य सदस्य चंडीगढ़ से वाया रोड करीब 12 बजे पहुंचे, जिन्हें अनिल शर्मा के होटल पाम रिजैंट में ठहराया गया। सोमवार सुबह अनिल शर्मा के निर्माणाधीन घर बाड़ी गुमाणू में अर्पिता का गृह प्रवेश करवाया गया। इसके अलावा टारना मंदिर में भी नव दंपति ने माथा टेका।

Advertising