धर्मशाला प्रकरण की सीबीआई से जांच हो : धूमल

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2015 - 10:05 AM (IST)

पालमपुर: 9 दिवसीय बाबा भीखाशाह मेले के समापन पर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश में सभी काम ठप्प होकर रह गए हैं, वहीं माफिया राज को संरक्षण मिल रहा है व कानून व्यवस्था भी ठप्प पड़ी है। उन्होंने कहा कि बहुचर्चित धर्मशाला मामले में सरकार की भूमिका भी निंदनीय रही है जिसको भी संदेह की नजर से देखा जा रहा है अगर यह बात सही है तो दोषियों के खिलाफ  कार्रवाई करनी चाहिए अथवा झूठी अफ वाह फैलाने वालों को भी सरकार ढूंढे तथा इस मामले की सीबीआई से जांच करवाई जाए।

एक प्रश्न के उत्तर में धूमल ने कहा कि यदि प्रदेश में जगत प्रकाश नड्डा की सक्रियता है तो हम उसका स्वागत करते हैं, इससे स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफ ा होगा, वहीं एम्स स्तर के अस्पताल खुलने की भी सम्भावना है। जिस कांग्रेस सरकार ने 55 वर्ष तक देश की जनता को लूटा है तथा जिनकी अपनी राजनीतिक भूमि खिसक रही है, वह क्या किसान हित में बात करेंगे और अब जनता कांग्रेस की नीतियों को जान गई है जिसकी वजह से प्रदेश के मुख्यमंत्री अब यह बयान दे रहे हैं कि वह अगली बार मुख्यमंत्री के पद से चुनाव नहीं लड़ेंगे जबकि  अगली बार प्रदेश की जनता भाजपा की सरकार बनाएगी।

भूमि अधिग्रहण मामले में धूमल ने कहा कि कांग्रेस किसान हितैषी न होकर भू-माफिया को संरक्षण देने में लगी है। धूमल ने कहा कि पूर्व में भाजपा द्वारा किए गए कार्यों का प्रदेश सरकार श्रेय ले रही है जबकि नए किसी भी कार्य की तरफ  सरकार का ध्यान नहीं है। इस मौके पर उनके साथ देहरा के विधायक रविन्द्र रवि व सुलह के पूर्व विधायक विपिन परमार भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News