पौंग झील में डूबने से एक की मौत

punjabkesari.in Friday, May 22, 2015 - 11:04 PM (IST)

ज्वाली: पौंग झील में एक व्यक्ति की डूब जाने से मौत हो गई। व्यक्ति की शिनाख्त सुभाष चंद (52) पुत्र जल्ला राम निवासी नाणा (ज्वाली) के रूप में हुई है तथा अभी तक उसका शव नहीं मिल पाया है। सुभाष चंद सहित अन्य लोग रैंसर दी गढ़ी नामक टापू पर रैस्ट हाऊस के निर्माण कार्य में लगे हुए थे। शुक्रवार को वे सारे बोट के माध्यम से रैंसर दी गढ़ी में कार्य करने के लिए जा रहे थे कि बीच रास्ते में बोट का डीजल खत्म हो गया।

सुभाष चंद तैरना जानता था तथा यह कहकर पौंग झील में कूद गया कि मैं डीजल लेकर आता हंू। जब वह तेल लेकर वापस बोट की तरफ तैरकर जाने लगा तो थोड़ी दूर तक तैरता तो दिखाई दिया लेकिन बाद में उसका कोई पता नहीं चला। उसके साथियों ने बोट वालों से सुभाष चंद के बारे में पूछा तो पता चला कि अभी तक वह बोट में नहीं पहुंचा है। तब उसके डूबने का अंदेशा हुआ। उसके साथ कार्य करने वाले उसके गांव के निवासियों देसराज व तारा चंद ने कहा कि उसको बार-बार डैम में तैरने से मना किया गया लेकिन वह नहीं माना। उसके साथ कार्य करने वालों ने इसकी सूचना उसके घरवालों को दी तथा घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों सहित गांववासी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई।

डीएसपी ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने बताया कि शव को ढूंढने के लिए बीबीएमबी की वाटर स्पोटर््स टीम को बुलाया गया है तथा लगातार टीम के द्वारा शव को तलाश करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल अभी तक शव का कोई पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही एसडीएम ज्वाली मोहन दत्त शर्मा भी मौके पर पहुंचे तथा इस घटना पर परिजनों के साथ दुख प्रकट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News