दुष्कर्म की अफवाह फैलाने पर कांग्रेस उग्र, रैली निकाली

punjabkesari.in Friday, May 22, 2015 - 10:34 PM (IST)

धर्मशाला: शहर को बदनाम करने तथा कथित दुष्कर्म मामले की झूठी अफवाहें फैलाने के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित बुद्धिजीवी वर्ग ने रैली निकाली व डीसी कार्यालय में ज्ञापन सौंप सख्त कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं व बुद्धिजीवी वर्ग का कहना था कि इस प्रकरण से धर्मशाला में पर्यटन व्यवसाय और शैक्षणिक संस्थानों को नुक्सान उठाना पड़ा है। कुछ लोगों का नाम इस सारे प्रकरण में सनसनी फैलाने व धर्मशाला पीजी कालेज का माहौल खराब करने में सामने आया है, उन लोगों से गहनता से पूछताछ की जाए। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धर्मशाला कोतवाली बाजार से लेकर कचहरी अड्डा तक रैली भी निकाली जिसमें सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने भाग लिया।

प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव आदित्य गोरू का कहना है कि शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुधीर शर्मा की छवि खराब करने के लिए जो भी षड्यंत्र रचा गया था उसका कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध करते हैं। जो भी यह अफवाह फैलाई गई थी यह सुधीर शर्मा के खिलाफ षड्यंत्र था। उन्होंने कहा कि जो भी यह षड्यंत्र है उसका कांग्रेस कमेटी व युवा कांग्रेस विरोध करती है और पुलिस से मांग करती है कि सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, वहीं इस मामले में जिलाधीश कांगड़ा ने झूठी अफवाहें फैलाने वालों के ऊपर पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए हैं ताकि झूठी अफवाहें न फैलें। वहीं फतेहपुर ब्लॉक कांग्रेस फ तेहपुर ने धर्मशाला कथित दुष्कर्म मामले की झूठी अफ वाह फैलाने वालों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

उधर, पालमपुर छात्र संगठन एसएफआई ने भी धर्मशाला प्रकरण को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्र इस मामले की गहनता से जांच की मांग कर रहे थे। एसएफआई के जिलाध्यक्ष अंशुल धीमान व उपाध्यक्ष दिव्यांश ने आरोप लगाया कि समूचे मामले की गहराई से जांच की जानी चाहिए ताकि सच्चाई सामने लाई जा सके। एसएफआई ने राज्यपाल को ज्ञापन पत्र भी प्रेषित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News