हत्या हुई है मेरे बेटे की

Wednesday, May 20, 2015 - 11:13 AM (IST)

कलरी: घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत गत 13 मई को अनिल कुमार पुत्र स्व. दलीप राम गांव अप्पर डून पंचायत कोटलू ब्राह्मïणा की लाश दकड़ी गल्याना के श्मशानघाट के पास मिलने के बाद मंगलवार तक पुलिस द्वारा किसी भी नतीजे पर न पहुंचने के खिलाफ सैंकड़ों ग्रामीणों ने भाजपा नेता राजेंद्र गर्ग व मंडलाध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में डीएसपी घुमारवीं अंजनि जस्वाल से मिला और उनको ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने से पहले उग्र ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। ग्रामीणों ने प्रशासन से न्याय की मांग की है।

मृतक की माता व्यासा देवी ने बताया कि उसके बेटे की हत्या की गई है तथा उन्होंने पुलिस से आरोपियों को शीघ्र पकडऩे की गुहार लगाई है। व्यासा देवी व अन्य घर के सदस्यों ने बताया कि अनिल कुमार तैरना नहीं जानता था और न ही आज से पहले खड्ड में नहाने के लिए गया था। अनिल के जीजा लेख राम व बड़ी बहन अंजना देवी का कहना है कि अनिल के दोस्तों के अनुसार 11 मई को दोपहर अढ़ाई बजे के लगभग वे सीर खड्ड में नहा रहे थे तथा वहां अचानक अनिल कुमार की डूबने से मौत हो गई जबकि अनिल की बहन अंजना देवी का कहना है कि उसी दिन शाम 5 बजे के करीब अनिल कुमार उनसे मिल कर गया था। इससे हत्या की आशंका और भी प्रबल हो गई है।

परिजनों का कहना है कि अनिल दुकान के लिए कंप्रैशर खरीदना चाहता था जिसके लिए उसने बड़ी बहन से 10 हजार तथा छोटी बहन प्रेमलता से 5 हजार रुपए लिए थे। उसके जीजा के अनुसार अनिल कुमार के पास उस वक्त लगभग 35 हजार रुपए थे। भाजपा नेता राजेंद्र गर्ग व मंडलाध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने प्रशासन से अपील की यदि इस मामले में कोई भी आरोपी है तो उसे शीघ्र पुलिस हिरासत में लिया जाए ताकि पीडि़त परिवार को न्याय मिल सके।

Advertising