धूमल ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2015 - 09:48 AM (IST)

ठियोग: पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने ठियोग में लोक निमार्ण विभाग के विश्रामगृह में पत्रकार वार्ता की। वह अपने चौपाल दौरे के दौरान कुछ देर यहां रुके थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के अढ़ाई वर्ष के कार्यकाल रजवाड़ाशाही में ही बीता है। प्रदेश के हाल पहले से बदतर हुए हैं और ठियोग-हाटकोटी सड़क मार्ग इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

धूमल ने कहा कि कांग्रेस चुनावों के समय लोकलुभावने वायदे करती है और सत्ता में आते ही सारे वायदों को भूल जाती है। पिछले चुनावों में कांग्रेस ने बेरोजगारी का मुद्दा बनाया और बेरोजगारों को भत्ता देने की बात कही लेकिन अब सरकार इस मुद्दे पर कोई बात ही नहीं करना चाहती। कांग्रेस सरकार पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई योजनाआें का झूठा श्रेय ले रही है और जनता को गुमराह कर रही है। पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में शुरू की गई पराला में आधुनिक मंडी की योजना कांग्रेस सरकार अढ़ाई वर्षों मंे पूरा नहीं करवा पाई है।

कांग्रेस सरकार किसानों का हितैषी होने का दावा करती है जबकि धरातल पर फल उत्पादकों को उनके उत्पादांे का सही मूल्य नहीं मिल पा रहा है। कांग्रेस सरकार द्वारा जहां स्कूलांे को अपग्रेड किया जा रहा है, वहीं पुराने स्कूलांे में स्टाफ की तैनाती पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। धूमल ने कहा कि भाजपा जमीनी स्तर से उठी है और हममें दया, भावना व करुणा सभी है। इस दौरान उनके साथ काफी संख्या मंे भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News