10 मिनट तक कंडक्टर भर्ती का ही रोना रोते रहे बाली : वीरभद्र

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2015 - 09:45 AM (IST)

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनकी परिवहन मंत्री जीएस बाली के साथ आधा घंटा नहीं सिर्फ 10 मिनट बात हुई है। इस दौरान उनसे विभागीय कार्यों पर चर्चा हुई न कि लक्ष्य रोजगार रैली को लेकर कोई मंत्रणा हुई है। उन्होंने कहा कि बाली एचआरटीसी कंडक्टर भर्ती का रोना रोते रहे और मैंने उन्हें अपने विभाग के मामलों को स्वयं सुलझाने की सलाह दी। उन्होंने यह बात पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाली काफी दिन बाद शिमला आए थे। उस समय मुझे कहीं विवाह समारोह में शामिल होना था जिस कारण उनसे अधिक चर्चा नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि मैं छठी बार मुख्यमंत्री बनने के अलावा केंद्र में भी कई बार मंत्री रहा हूं लेकिन कभी भी ब्रह्माणवाद, जातिवाद और क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ावा नहीं दिया। मेरे लिए पूरा हिमाचल प्रदेश एक है। उन्होंने कहा कि मंडी के दिग्गज कांग्रेस नेता पंडित सुखराम से भी उनकी मुलाकात हुई। इस दौरान उनसे राजनीतिक मामलों पर चर्चा हुई।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंडी में मैंने कुछ ज्यादा नहीं कहा, पंडित जी को भी किसी ने गुमराह कर दिया था। इस मसले पर भी उनसे बातचीत हुई है। मुलाकात के दौरान वह पूरी तरह से संतुष्ट नजर आए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से वह राजनीति में आए हैं, विकास कार्य पर ही उनका ध्यान केंद्रित रहा है तथा क्षेत्रवाद और जातिवाद को कभी हावी नहीं होने दिया। उन्होंने प्रदेश सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक की तरफ इशारा करते हुए कहा कि चुनाव में उनकी तरफ से जातिवाद को प्रचारित करने का प्रयास किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News