...तो बहू ने सास के मुंह पर मारा दिया गर्म तवा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2015 - 01:44 PM (IST)

नूरपुर (कांगड़ा): सास-बहू का रिश्ता हमारे समाज में बहुत दिलचस्प और नाजुक माना जाता है। इस रिश्ते में कभी नोंक-झोंक, कभी खटपट तो कभी प्यार दुलार चलता रहता है। यदि इस रिश्ते को सरलता और सहजता से न संभाला जाए तो इसमें खटास आ जाती है। ऐसा ही कुछ हिमाचल के कांगड़ा जिले में सामने आया है। यहां एक बहू ने मामूली सी बात पर अपनी ही सास से मारपीट करनी शुरू कर दी।

जानकारी मुताबिक मानव अधिकार मंच (रजि.) की इंदौरा ब्लॉक इकाई के माध्यम से पुलिस को सौंपे एक शिकायत पत्र में पीड़िता तेलया बीबी पत्नी अब्दुल रशीद निवासी गांव गंगथ तहसील नूरपुर ने कहा कि वह अपने घर में खाना बना रही थी तो इसी बीच उसकी बहू जो कि करीब 3 साल से अपने पति से अलग रह रही है घर में आई और उसके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। 

जब उसने अपनी बहू शारदा को गाली-गलौज करने से मना किया तो उसने गुस्से में आकर चूल्हे पर रखा गर्म तवा उसके मुंह पर मार दिया। तवे के ताव से उसकी आंख, बाजू और पसली जल गई। इतना ही नहीं, जब उसकी बहू ने उस पर तवे से हमला किया तो उसका दूसरा बेटा ईद मोहम्मद और उसकी पत्नी कमलेश भी सामने देख रहे थे।

पीड़िता के मुताबिक उसने इस मामले की शिकायत गंगथ पुलिस चौकी में की थी। इसके बाद पुलिस ने बाकायदा उसका मेडिकल भी करवाया, लेकिन उसकी बहू के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, नूरपुर थाने के एसएचओ मेघनाथ चौहान ने बताया कि इस मामले की छानबीन के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News