अनियंत्रित स्कॉर्पियो 3 वाहनों से टकराई, गाड़ी छोड़ भागे सवार

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2015 - 12:31 AM (IST)

चिंतपूर्णी: चिंतपूर्णी मंदिर के वापसी द्वार के समीप शीला भवन के पास एक बड़ा हादसा होने से टल गया जब एक यात्रियों से भरी हुई स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर 3 वाहनों से जा टकराई। इस दुर्घटना में एक आल्टो कार को भारी क्षति पहुंची है जबकि 2 अन्य वाहन जो स्कॉर्पियो की चपेट में आए उन्हें भी आंशिक नुक्सान पहुंचा है। स्कॉर्पियो सवार सभी युवक श्रद्धालु घटना के बाद से फरार हो गए हैं। यातायात पुलिस ने स्कॉर्पियो को कब्जे में लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी है जबकि दुर्घटना में आंशिक रूप से घायल आल्टो चालक का उपचार करवाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 6 बजे शीला भवन के पास खड़ी चढ़ाई में एक स्कॉर्पियो जो युवकों से भरी हुई थी, अनियंत्रित होकर मेन सड़क पर खड़े 3 वाहनों से जा टकराई जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई, वहीं स्कॉर्पियो में सवार सभी युवक चालक सहित घटनास्थल पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। गाड़ी हरियाणा के पानीपत की बताई जा रही है। पुलिस की मानें तो तलाशी के दौरान गाड़ी का कोई भी कागज रजिस्ट्रेशन आदि मौके पर उन्हें नहीं मिला है।

उधर, स्कॉर्पियो चपेट में आए आल्टो कार जो पंजाब के लुधियाना से माता चिंतपूर्णी के दर्शन करने के बाद वापस घर लौट रही थे, के चालक को चोटें आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस दुर्घटना में किसी का भी हताहत न होना माता रानी का चमत्कार ही है। उधर, इस दुर्घटना में 2 वाहनों को काफी नुक्सान पहुंचा है। यातायात प्रभारी अमरीक सिंह ने बताया कि गाड़ी को कब्जे में लेकर फरार श्रद्धालुओं की तलाश शुरू कर दी है तथा घायल चालक का उपचार करवाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News