प्रदेश के विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प : धूमल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2015 - 10:05 PM (IST)

नादौन: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बुधवार को नादौन के भरमोटी खुर्द गांव में तारा चंद चमन के पुत्र बीडीसी सदस्य नीशू जाट की शादी समारोह में शामिल होने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाने से पहले कांग्रेस नेता देखें कि उन्होंने अपने शासनकाल में क्या किया। आए दिन नए-नए भ्रष्टाचार घोटाले उजागर हुआ करते थे परंतु अब तो एेसी स्थिति देखने को नहीं मिल रही है।

धूमल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी भाजपा सरकार के 10 माह पूरे हो चुके हैं। इस दौरान अर्थव्यवस्था के साथ-साथ विदेश नीति में बड़े बदलाव साफ देखे जा सकते हैं। विदेश नीति पर धूमल ने कहा कि पड़ोसी देशों के साथ मित्रवत और सुरक्षित संबंध, महत्वपूर्ण और शक्तिशाली देशों के साथ मधुर संबंध तथा शत्रुवत देशों को अकेला करना सबसे महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि लंबे अरसे से विवादित खाद्य सुरक्षा के मुद्दे पर अमरीका का भारत की बात मानना, सिविल न्यूक्लियर करार पर दोनों देशों की सहमति अमरीका से बढ़ती दोस्ती के 2 खास उदाहरण हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में वित्तीय संकट को लेकर प्रदेश के सत्तारूढ़ नेता मीडिया में बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश की सरकार को हारे व नकारे तथा सेवानिवृत्त अधिकारी चला रहे हैं और यही कारण है कि प्रदेश के विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से लोगों का मन ऊब चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News