बसों से सामान चुराने वाला पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Monday, Apr 20, 2015 - 08:59 PM (IST)

घुमारवीं : बस अड्डïा घुमारवीं से बसों से सामान चुराने वाले एक व्यक्ति को घुमारवीं पुलिस ने दबोच लिया है। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब अढ़ाई बजे एक युवती जो जेबीटी कर रही है बस में चढ़ी और खाली सीट पर अपना सामान रख दिया तथा किसी से बातचीत करने लग पड़ी। जब युवती का ध्यान सामान पर गया तो देखा कि सीट से उसका पर्स गायब था।

युवती ने शोर मचाया तथा पुलिस थाना घुमारवीं को सूचित किया। घुमारवीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों तरफ नाका बंदी कर दी। पुलिस ने सीर खड्डï पुल के समीप भाग रहे व्यक्ति को दबोच लिया। युवती के पर्स में कुछ रुपए, एटीएम कार्ड व अन्य कागजात थे। पुलिस ने इस मामले में ग्राम पंचायत बरोटा के गांव बरोटा निवासी बलदेव पुत्र राम लाल को गिरफ्तार किया है।

बताते हैं कि बस अड्डा घुमारवीं पर यह पहली घटना नहीं है अपितु इससे पूर्व चोर इस प्रकार की करीब 4 या 5 घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं लेकिन अभी तक पहले घटित इन घटनाओं का पर्दाफाश नहीं हो पाया था लेकिन आज घटित इस घटना में एक गिरफ्तारी करके पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।

डीएसपी घुमारवीं अंजनि जस्वाल ने बताया कि पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है तथा यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या यह व्यक्ति पहले घटित घटनाओं में संलिप्त था या नहीं। उन्होंने बताया कि मामले के आरोपी बलदेव को 21 अप्रैल को अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News