पोस्टर फाड़े और पोत दी कालिख

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2015 - 11:17 PM (IST)

बद्दी: दून विधायक रामकुमार चौधरी के पोस्टर पर कुछ शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र से बढ़ी नजदीकियां उनके विरोधियों को रास नहीं आ रही हैं। इस घटनाक्रम की पूरे क्षेत्र में चर्चा है और इस मामले के बाद दून विधानसभा क्षेत्र का सियासी पारा भी गर्मा गया है। दून ब्लाक कांग्रेस ने इस पूरे मामले की शिकायत जिला पुलिस व एसपी बद्दी को दी है।

शरारती तत्वों ने पूरे घटनाक्रम को योजनावद्ध तरीके से अंजाम दिया। बरोटीवाला बस स्टैंड, ड्रग ऑफिस, नप कार्यालय के समीप व ट्रैफिक लाइटों के पास लगे सीएम के स्वागत होर्डिंग्स में विधायक राम कुमार चौधरी की फोटो पर कालिख पोती गई और साईं मार्ग पर आजाद मार्कीट में शराब के ठेके के सामने शरारती तत्वों ने सीएम व राम कुमार तथा बद्दी बाईपास मार्ग पर लगे होर्डिंग से विधायक राम कुमार चौधरी की फोटो को फाड़ दिया।

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे अहम बात यह है कि होर्डिंग में लगे अन्य किसी भी फोटो से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई केवल मात्र विधायक की फोटो को ही निशाना बनाया गया जिससे साबित होता है कि इस कृत्य को अंजाम विधायक विरोधी धड़े के तत्वों ने दिया है। पुलिस ने मामला प्रकाश में आने के बाद मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। एसपी बद्दी जी. शिवा कुमार ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालेगी जिनके दम पर शरारती तत्वों को पुलिस बेनकाब करेगी।

सीसीटीवी की फुटेज करेगी शरारती तत्वों को बेनकाब
सूत्रों से पता चला है कि होर्डिंग को फाडऩे वाले शरारती तत्वों की फुटेज बद्दी में लगे कुछ सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। पता चला है कि दून ब्लाक कांग्रेस प्रधान ने मामले की शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस को इसका हवाला भी दिया है। अब पुलिस जल्द ही फुटेज के आधार पर अराजक तत्वों को दबोचने का काम करेगी।

यह कृत्य हताशा का प्रमाण : राम कुमार चौधरी
विधायक राम कुमार चौधरी ने इस बारे कहा कि यह कृत्य उन लोगों की हताशा का प्रमाण है जिन्हें दून का विकास गले नहीं उतर रहा। चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के दून दौरे के दौरान भी इस प्रवृति के लोगों ने मुख्यमंत्री के दून दौरे को भी गुंडागर्दी कर दौरे को फ्लॉप करने की नाकाम कोशिश की थी लेकिन मुख्यमंत्री ने दून में मंच पर खुल कर विकास के लिए दर्जनों घोषणाएं कर ऐसे लोगों को करारा तमाचा दिया था। उन्होंने कहा उनके विरोधी हताश हो गए हैं और वे इस प्रकार के शर्मनाक व घृणित कार्यों को अंजाम देने पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि दून की जनता के दिलों में ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है और न ही वे कभी कामयाब होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News