जब मैदान के बीच खिलाड़ी व पुलिस कर्मी में हो गई बहस

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2015 - 09:48 PM (IST)

धर्मशाला: धर्मशाला के सिंथैटिक ग्राऊंड में चल रही मास्टर्ज एथलैटिक मीट के दौरान शनिवार दोपहर बाद सिंथैटिक ट्रैक में एक पुलिस व एक खिलाड़ी के बीच हुई नोक-झोंक के चलते माहौल गरमा गया। जानकारी के अनुसार दोपहर बाद ग्राऊंड में भाला फैंक प्रतियोगिता चली हुई थी। इस खेल के दौरान जिस स्थान पर भाला गिर रहा था, वहां पर प्रतियोगिता में भाग लेने दूसरे राज्य से आया खिलाड़ी प्रतियोगिता के स्थान के दूसरी ओर जा रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मैदान में सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान ने उक्त खिलाड़ी को वहां से न जाने को लेकर सीटी मारकर इशारा किया लेकिन उक्त खिलाड़ी फिर भी वहीं से जाने लगा। इस दौरान पुलिस जवान ने खिलाड़ी को आवाज लगाकर वहां से न जाने को कहा, जिस पर खिलाड़ी पुलिस जवान द्वारा बुलाए जाने के तरीके को लेकर नाराज हो गया और पुलिस कर्मी से बहस करने लग पड़ा। देखते ही देखते ही उन दोनों के पास मैदान में तैनात अन्य खिलाडिय़ों का भी जमावड़ा लग गया।

पुलिस कर्मी तथा खिलाड़ी के बीच कहासुनी की सूचना मिलते ही मास्टर्स एथलैटिक्स एसोसिएशन के पदाधिकारी भी वहां पहुंच गए तथा इस मामले को शांत करवाने लगे। इस दौरान करीब 20 मिनट तक पुलिस कर्मी तथा खिलाड़ी के बीच बहस होती रही लेकिन बाद में मामला शांत करवा लिया गया। उधर, मास्टर्स एथलैटिक्स एसोसिएशन ऑफ हिमाचल प्रदेश के महासचिव मनमोहन सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। दोनों पक्षों के बीच मामला सुलझा लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News