नगेहड़ में झुलसी महिला ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2015 - 12:36 AM (IST)

पपरोला/कांगड़ा: बैजनाथ उपमंडल के गांव नगेहड़ में गत माह संदिग्ध परिस्थितियों में कथित तौर पर जली नवविवाहिता 28 वर्षीय मीनाक्षी उर्फ रुचि ने घावों के तावों को न सहते हुए आखिरकार 20 दिनों के बाद वीरवार रात को टांडा में दम तोड़ दिया। विदित रहे कि गत माह 27 मार्च को नगेहड़ में मीनाक्षी अपने ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में लगभग 90 प्रतिशत तक झुलस गई थी। घटना के समय घर में मौजूद उसका पति अजय भी झुलस गया था जबकि बैजनाथ पुलिस वारदात के दिन बयान ले पाने में असमर्थ रही थी लेकिन टांडा में मीनाक्षी ने पुलिस को बयान दिया था कि वह घर में सिलैंडर गैस खत्म होने के कारण चूल्हे में खाना बना रही थी कि अचानक कैरोसीन से उसे आग लग गई।

मीनाक्षी का विवाह 3 माह पूर्व ही नगेहड़ निवासी अजय से हुआ था तथा शादी के बाद दोनों दिल्ली में रहते थे। सूत्रों से यह भी जानकारी मिली थी कि घटना से कुछ ही दिन पूर्व उक्त नवविवाहिता अपने ससुराल आई थी। उक्त नवविवाहिता से घर पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। सूत्रों से जानकारी मिली है कि जब मीनाक्षी ने अपने ऊपर तेल छिड़का तब उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग एकत्रित हो गए तथा आग को बुझाकर उसे बैजनाथ सिविल अस्पताल पहुंचाया गया था जहां से डाक्टरों ने उसे टांडा रैफर कर दिया था।

बैजनाथ के डीएसपी पुनीत रघु ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि वीरवार रात को मीनाक्षी ने टांडा में दम तोड़ दिया, वहीं मृतका के पिता पूर्ण चंद ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। डीएसपी ने बताया कि परिजनों के बयान के बाद ही अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News