400 रुपए के लिए 2 भाइयों ने खेला खूनी खेल

punjabkesari.in Thursday, Apr 16, 2015 - 09:23 PM (IST)

ज्वाली: स्थानीय पुलिस ने अथक परिश्रम से 2 दिन पूर्व ज्वाली पंचायत के सनेड़ गांव में हुए मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया तथा इस मर्डर केस में संलिप्त 2 आरोपियों सिकंदर खान व काला खान निवासी सुनेड़ को गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दोनों आरोपी सगे भाई बताए जा रहे हैं।

डीएसपी ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने कहा कि ज्वाली के तहत सुनेहड़ निवासी धर्मेंद्र पाल उर्फ मिंदो (43) पुत्र प्रकाश चंद का मंगलवार रात्रि अज्ञात लोगों ने मर्डर कर दिया था जिस पर ज्वाली पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन के लिए एसएचओ ओंकार सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था। छानबीन के दौरान पता चला कि 14 अप्रैल शाम को सिकंदर खान व काला खान के साथ धर्मेंद्र पाल को पैसों के लेन-देन के लिए बहसबाजी करते हुए देखा गया था जिस पर पुलिस ने सिकंदर खान (28) पुत्र मुस्ताख अहमद व काला खान उर्फ राजू (21) पुत्र मुस्ताख अहमद निवासी सुनेहड़ को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने गुनाह कबूल लिया।

आरोपियों ने बताया कि धर्मेंद्र पाल उर्फ मिंदो की दुकान से सिकंदर खान ने 400 रुपए मीट-मछली का उधार कर रखा था तथा उक्त पैसे धर्मेंद्र पाल उनसे मांग रहा था जिस पर उनमें खूब बहसबाजी हुई। बाद में दोनों भाई धर्मेंद्र पाल को अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव की ओर चल दिए। मोटरसाइकिल को काला खान उर्फ राजू चला रहा था जबकि बीच में धर्मेंद्र पाल और उसके पीछे सिकंदर खान बैठ था। मर्डर वाले स्थान पर सिकंदर खान ने धर्मेंद्र पाल को मोटरसाइकिल से धक्का देकर नीचे फैंक दिया व साथ पड़े पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया। पत्थर के वार से सिर बुरी तरह कुचला गया और बाद में दोनों भाई मोटरसाइकिल से अपने घर चले गए। डीएसपी ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है तथा शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News