धूमल करें न करें, हम हमीरपुर का विकास करेंगे : वीरभद्र

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2015 - 10:59 PM (IST)

नाहन: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नाहन विधानसभा क्षेत्र की पिछड़ी पंचायत क्यारी के बलसार में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवाद की राजनीति में मेरा कभी यकीन नहीं रहा जबकि विपक्ष के नेता लोगों के बीच नफरत के बीज बो कर घटिया सियासत करने में लगे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने जीवन भर धर्म, जाति व भाषा के आधार पर न कभी राजनीति की है और न कभी वोट मांगे हैं लेकिन विपक्ष वाले जात-पात का जहर भरकर नफरत के बीज बोते हैं और विकास के मामले में लोगों को गुमराह करते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके शब्द पत्थर की लकीर होते हैं और विकास के मामले में प्रदेश में जहां-जहां भी उन्होंने वायदे व घोषणाएं कीं, उनको पूरा किया है जबकि विपक्ष के नेताओं ने हमेशा प्रदेश की जनता को गुमराह किया, झूठे वायदे किए और भूल गए कि जनता के साथ क्या वायदे किए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अलग बात है कि धूमल साहब हमारा विकास करें या न करें, हम हमीरपुर का विकास हर हाल में करेंगे। इस मौके पर हिमफैड के अध्यक्ष अजय बहादुर सिंह, पूर्व विधायक कुश परमार व जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम में सीपीएस विनय कुमार, जिलाधीश सिरमौर रितेश चौहान, जिला पुलिस प्रमुख बलबीर ठाकुर व एसडीएम नाहन ज्योति राणा समेत जिला के अन्य आलाधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News