हिमाचल के युवक ने मल्लिका को दिया धोखा!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2015 - 07:45 PM (IST)

धर्मशाला (कपिल): बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का हिमाचली बहू बनने का समना टूट गया है। लाईफ ओ.के. के रियल्टी शो मेरे ख्वाबों की मल्लिका के विजेता विजय ठाकुर शो की होस्ट मल्लिका शेरावत को नहीं बल्कि मंगलसूत्र किसी और को पहनाएंगे। विजय की यह मल्लिका कोई सेलिब्रिटी नहीं बल्कि धर्मशाला (दाड़ी) की एक साधारण व घरेलु युवती नीतू है। 

धर्मशाला जैसे छोटे कस्बे के आम युवक से सैलिब्रिटी बनने वाले टी.वी. चैनल लाईफ ओ.के. के रियल्टी शो मेरे ख्वाबों की मल्लिका फेम विजय ठाकुर बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत से शादी रचाने के लिए लगे स्वंयवर में सभी प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए विजेता बन अचानक सुर्खियों में आए थे। कॉलेज के समय में हल्की नोंक-झोंक के बाद विजय और सुनीता के बीच प्यार ऐसा पनपा कि अब वे दोनों विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

इसके लिए दोनों की सगाई भी हो चुकी है और एक साल के अंदर दो दिल एक हो जाएंगें। हालांकि अभी तक शादी की कोई तारीख तय नहीं की गई है। सुनीता फैशन डिजाईनिंग का कोर्स कर रही हैं और एक फैशन डिसाईनर बनने का सपना रखती हैं। विजय ठाकुर कहते हैं कि रियल्टी शो में बनने वाले जोड़ों का प्यार हकीकत में परवान नहीं चढ़ता और शादी के जोड़े रियल्ट शॉ में नहीं बल्कि भगवान पहले ही स्वर्ग से बना कर भेजता है।  

विजय ठाकुर का कहना है कि रियल्टी शो में फाईनलिस्ट रहने के बाद उन्हें व मल्लिका शेरावत को एक दूसरे को जानने के लिए एक वर्ष का समय था परन्तु एक साल की अवधि में उन्होंने अपने पैर पीछे ही रखे क्योंकि वह अपने बचपन के प्यार को धोखा नहीं देना चाहते थे। 

सपने एक दिन जरूर होते हैं पूरे

धर्मशाला के आम युवक से सैलिब्रिटी बनने के सफर के बारे में जानकारी देते हुए विजय ने बताया कि सैलिब्रिटी बनना और पर्दे पर आना एक सपने को हकीकत में देखने जैसा है। विजय कहते हैं कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह कभी फिल्मी पर्दे पर अपने जौहर दिखा पाएंगे परन्तु सच्ची लगन और मेहनत से सपनों को पूरा करने की कोशिश की जाए तो कोई भी मंजिल दूर नहीं होती। विजय ठाकुर मानते हैं कि सपने देखने चाहिए क्योंकि एक दिन वह जरूरी पूरे होते हैं।

मल्लिका हैं एक खुशमिजाज अभिनेत्री

विजय ठाकुर का कहना है कि रियल्टी शो में मल्लिका शेरावत जैसी प्रतिष्ठित अभिनेत्री से साथ काम करना बेहद रोमांचक था क्योंकि वह एक नवोदित कलाकार थे और मल्लिक बॉलीवुड में एक बड़ा नाम थीं। विजय कहते हैं कि इतनी बड़ी कलाकार होने के बावजूद मल्लिका संजीदा और आम लड़कियों जैसी ही है। विजय कहते हैं कि मल्लिका शेरावत एक खुशमिजाज, आकर्षक और हर किसी का सम्मान करने वाली अभिनेत्री हैं और वह उनका बेहद सम्मान करतें हैं। विजय कहते हैं कि मल्लिका के साथ बिताए हुए पल यादगार व खास हैं और भविष्य में मल्लिका के साथ वह मौका मिलने पर फिल्म करना चाहेंगे।

हिमाचल का नाम करना चाहते हैं रोशन

20 फरवरी 2015 को रिलीज हुई मानसून फिल्म से बॉलीबुड में पदापर्ण करने वाले विजय ठाकुर फिल्मी पर्दे पर धर्मशाला व हिमाचल का नाम रोशन करना चाहते हैं। विजय ठाकुर ने बॉलीबुड में अपने सफर को सांझा करते हुए बताया कि एक अन्य फिल्म आम आदमी खास आदमी शीर्षक से बन रही फिल्म में वह काम कर रहे हैं जो राजनीति से प्रेरित है जिसमें एक आम आदमी की ताकत को दर्शाया गया है कि कैसे एक आदमी जमीन से उठ कर राजनीति में आकर देश सेवा करता है, इस फिल्म में भी वह लीड रोल में हैं।

नकारात्मक किरदार निभाना चाहते हैं विजय

विजय ठाकुर का कहना है कि बॉलीवुड में वह नकारात्मक किरदार निभाना चाहते हैं और वह नकारात्मक किरदारों में अजय देवगन को अपना आदर्श मानते हैं। विजय का कहना है कि नकारात्मक किरदारों के अतिरिक्त यदि उन्हें रोमांटिक किरदारों में भी अभिनय करने का मौका मिलता है तो वह करने से पीछे नहीं हटेंगे। विजय कहते हैं कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के अभिनय के वह मुरीद हैं क्योंकि वह रोमांटिक व नाकारात्मक दोनों ही भूमिकाओं को बखूबी निभाते हैं। नई पीढ़ी की हिरोइनों में दीपिका पादुकोण व पुराने जमाने की हिरोइनों में वह हेमा मालिनी व मुधवाला को अपना आदर्श मानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News