नरवाणा में युवक की मौत का मामला गर्माया

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2015 - 11:12 PM (IST)

योल: निकटवर्ती कस्बा नरवाणा में 14 जनवरी को युवक शम्मी पुत्र विजय नाथ की रहस्यमयी हालात में हुई मौत का मामला करीब अढ़ाई माह बाद फिर गर्मा गया है। युवक की मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है, वहीं रविवार को युवक के परिजनों सहित कस्बे के लोगों ने पुलिस चौकी योल में जाकर मृतक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर संदेह जताते हुए पुलिस से युवक के बिसरे की अन्य एजैंसी से फोरैंसिक जांच करवाने की मांग की है।

योल चौकी पहुंचे कैंटोनमैंट बोर्ड योल के पूर्व सदस्य पूर्ण चंद, अशोक कुमार, मृतक युवक के पिता विजय, माता ओमी देवी, वसंत कुमार, नरेश धीमान, मदन लाल, राङ्क्षजद्र, व्रिकमा देवी व कांता देवी सहित छावनी बोर्ड वार्ड नंबर 2 नरवाणा के अन्य लोगों ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टरों ने युवक की मौत संभवत: ठंड से होना बताया है जो उनके गले नहीं उतर रहा है। लोगों ने कहा कि उन्हें इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर विश्वास नहीं है और उनका आरोप है कि इस मामले में कथित तौर पर मिलीभगत की गई है। उन्होंने पुलिस से युवक की मौत के सही कारणों की छानबीन करने की गुहार लगाई।

लोगों ने कहा कि यदि युवक की मौत के मामले में जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो वे जिलाधीश कार्यालय धर्मशाला में धरना देने पर मजबूर हो जाएंगे। योल पुलिस चौकी प्रभारी भूपिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस तथ्यों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। लोगों को यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर संदेह है तो लोग उच्चाधिकारियों से संपर्क कर अपनी बात रख सकते हैं।

अढ़ाई माह बाद भी अनसुलझी है गुत्थी
युवक शम्मी का अर्धनग्र शव 14 जनवरी को नरवाणा की दरुंह खड्ड में पाया गया था। उस समय परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने इस मामले में युवक के कुछ दोस्तों से पूछताछ भी की थी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत के करीब 6 से 7 कारण बताए गए हैं लेकिन डाक्टरों ने अपनी अंतिम ओपिनियन में युवक की मौत का कारण ठंड से होना बताया है लेकिन लोग इस पर यकीन नहीं कर रहे हैं। लोगों के अनुसार एक साजिश के तहत युवक की हत्या की गई है और उनका आरोप है कि इस मामले को कथित तौर पर दबाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News