आल्टो खाई में लुढ़की; 1 की मौत, 5 घायल

Sunday, Mar 29, 2015 - 10:02 PM (IST)

कुल्लू: थाना मनाली के अंतर्गत हुई सड़क दुर्घटना में 1 युवक की मौत हो गई तथा अन्य 5 युवक घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना नग्गर-पतलीकूहल मार्ग पर देर शाम हुई जब एक आल्टो कार का चालक कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क मार्ग से खाई में लुढ़क गई। कार एक पेड़ से जा टकराई। कार पेड़ से न टकराती तो कार में मौजूद सभी युवक काल का ग्रास बन सकते थे।

स्थानीय लोगों को जब दुर्घटना का पता चला तो वे मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए तथा कार में सवार 6 युवकों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया, जहां डाक्टर ने एक युवक नूप राम (27) पुत्र जालम निवासी कलैहली को मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही पतलीकूहल चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा और एसएसआई कुशल कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दुर्घटना की जांच शुरू की। जांच में पता चला कि दुर्घटना कार चालक की लापरवाही के कारण हुई है।

पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचकर मृतक नूप राम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि घायलों की पहचान देवेन्द्र (25) पुत्र केहर सिंह निवासी कलैहली, जूनाश (24) निवासी पोलस झारखंड, जितेन्द्र (20) निवासी कलैहली, पवन कुमार (28) पुत्र कर्म चंद निवासी लरांकेलो व आनंद स्वरूप (24) पुत्र धनी राम निवासी कलैहली के रूप में हुई है। उक्त युवक पतलीकूहल मेला देखने गए हुए थे तथा उसी दौरान रविवार देर शाम उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Advertising