पिकअप खाई में लुढ़की, 24 घायल

Sunday, Mar 29, 2015 - 08:44 PM (IST)

ऊना: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीरनिगाह के निकट टांडा में श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर लुढ़क गई जिससे करीब 2 दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। इनमें से 4 गंभीर घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई शुरू कर दी।

उक्त हादसा तब हुआ जब पंजाब के कपूरथला से श्रद्धालुओं का जत्था पिकअप गाड़ी में दियोटसिद्ध स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने जा रहा था। इस दौरान टांडा गांव के पास ही पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। चीखोपुकार के बीच स्थानीय लोगों ने उन्हें खाई से बाहर निकाला।

गंभीर रूप से घायल हुए लोगों की पहचान रीना, प्रवीण, कैलाशवंती व जोगिंद्रपाल निवासी गांव ब्रह्मपाल जिला कपूरथला के रूप में हुई है जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया। इसके अलावा अन्य श्रद्धालुओं को हादसे में मामूली चोटें आई हैं। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि लापरवाही के चलते हुई इस घटना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertising