रणबीर कपूर के साथ अभियन करेंगे शिमला के लोग

Sunday, Mar 29, 2015 - 06:45 PM (IST)

शिमला: बॉलीवुड फिल्म तमाशा में स्थानीय लोगों को भी अभिनय करने का मौका मिला है। इस फिल्म में स्थानीय स्कूली व कालेज के बच्चों के अलावा कई कारोबारियों को भी अभिनय का मौका मिला है।

शिमला व आसपास के क्षेत्रों में फिल्म तमाशा की शूटिंग 2 चरणों में हुई है। पूर्व में बीते वर्ष नवम्बर-दिसम्बर माह में इस फिल्म के लिए दृश्य फिल्माए गए थे और अब बीते एक सप्ताह से फिल्म यूनिट शिमला में शूटिंग में व्यस्त है। इस दौरान अभिनेता रणबीर कपूर सहित स्थानीय कलाकारों पर कई दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। बीते वर्ष नवम्बर-दिसम्बर माह में इस फिल्म में रणबीर कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाले बच्चे पर कई दृश्य फिल्माए गए थे। इसके बाद रणबीर कपूर पर भी उस समय दृश्य फिल्माए गए थे। इस फिल्म की शूटिंग का काफी भाग शिमला में ही फिल्माया जा रहा है।

रविवार को भी फिल्म तमाशा की शूटिंग जाखू रोड स्थित एक लॉज में फिल्माए गई। इस दौरान शूटिंग का अधिकतर भाग इंडोर ही रहा। बीते एक सप्ताह से शूटिंग शिमला में चल रही है। जाखू रोड स्थित एक लॉज के अलावा चौड़ा मैदान पर स्थित एक पुराने भवन में और ओकओवर के समीप दृश्य फिल्माए गए हैं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। शिमला में हुई शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर पर ही दृश्य फिल्माए गए हैं।

Advertising