माकपा नेता राकेश सिंघा को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

Saturday, Mar 28, 2015 - 11:43 PM (IST)

कुमारसैन: माकपा नेता राकेश सिंघा शनिवार सुबह पुलिस थाना कुमारसैन के तहत भैरा खड्ड में वाहन की टक्कर में बाल-बाल बचे। पुलिस को दी जानकारी में राकेश सिंघा ने बताया कि वे शनिवार सुबह जब सैंज से टापरी जा रहे थे तब पीछे से आती हुई स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनको सड़क पर कुचलने की कोशिश की। सिंघा गाड़ी की चपेट में आने से बाल-बाल बचे।

राकेश सिंघा ने बताया कि जब वह सैंज से अपनी जीप में टापरी जा रहे थे तभी भैरा खड्ड पुल पर खड़ी एक जीप को साइड करने के लिए जब वे अपने वाहन से बाहर निकल ही रहे थे कि अचानक पीछे से आई स्कॉर्पियो गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी जिस कारण उनकी बाजू में चोट आई लेकिन वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि वाहन एक कंपनी का है व आशंका जताई कि उक्त कंपनी ने उनकी हत्या करने की कोशिश की, साथ ही उन्होंने कहा कि सोची-समझी साजिश के तहत उनके  ऊपर यह हमला किया गया है।

राकेश सिंघा ने बताया कि माकपा प्रदेशभर में 31 मार्च को प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में शिमला में माकपा कार्यालय में भी जमकर तोडफ़ोड़ की गई थी। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ कुमारसैन राजेन्द्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जाएगी।

Advertising