नवविवाहिता ने खुद को लगाई आग

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2015 - 07:33 PM (IST)

पपरोला: बैजनाथ उपमंडल के गांव नगेहड़ में एक नवविवाहिता ने अपने ऊपर कैरोसीन तेल छिड़ककर आग लगा ली। आग से झुलसी नवविवाहिता की पहचान 28 वर्षीय मीनाक्षी उर्फ रुचि के रूप में हुई है। उसे गंभीर हालत में टांडा मैडीकल कालेज (टीएमसी) में भर्ती करवाया गया है। चिकित्सकों का कहना है आग से महिला 80 फीसदी झुलस गई है जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक 2 माह पूर्व मिनाक्षी उर्फ रुचि का विवाह नगेहड़ निवासी अजय से हुआ था। अजय दिल्ली में नौकरी करता है और शादी के बाद दोनों दिल्ली में रह रहे थे। 3 दिन पूर्व ही उक्त नवविवाहिता अपने ससुराल आई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया गया कि उक्त नवविवाहिता की घर पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस पर उसने तैश में आकर अपने आप पर कैरोसीन छिड़ककर आत्महत्या करने की कोशिश की है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मीनाक्षी के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग एकत्रित हो गए और आग को बुझाकर तत्काल उसे बैजनाथ सिविल अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद उसे टीएमसी रैफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथ के डीएसपी पुनीत रघु व एसएचओ दुनी चंद दल सहित घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी पुनीत रघु का कहना है कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। नाजुक हालत के चलते महिला के बयान नहीं हो पाए हैं। पुलिस गंभीरता से मामले की पड़ताल में जुटी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News