राजभवन व सरकार में टकराव नहीं : वीरभद्र

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2015 - 11:43 PM (IST)

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि राजभवन व सरकार के बीच किसी तरह का टकराव नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार ने पूर्व आईपीएस अधिकारी एएन शर्मा मामले में तत्कालीन राज्यपाल उर्मिला सिंह के निर्देश पर कोर्ट में चालान पेश किया है, ऐसे में अब कोर्ट ही किसी तरह का फैसला करेगा। मुख्यमंत्री ने इस बात से इंकार किया कि राज्यपाल कल्याण सिंह की तरफ से जयपुर से भेजी गई फाइल से किसी तरह का विवाद उत्पन्न हुआ है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व आईपीएस अधिकारी एएन शर्मा मामले में राज्यपाल कल्याण सिंह ने सरकार को बड़ा झटका देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के खिलाफ मुकद्दमा चलाने के लिए पर्याप्त सबूत न होने की बात कही है। अब इस मामले में चालान कोर्ट में पेश कर दिया गया है तो सरकार पहले वाली राज्यपाल के आदेश को मानने के लिए कोर्ट के फैसले का हवाला दे रही है। जानकारी के अनुसार राज्यपाल की तरफ से इस मामले में पूर्व मुख्य सचिव रवि ढींगरा, पूर्व गृह सचिव पीसी कपूर और पूर्व आईपीएस अधिकारी एएन शर्मा को लेकर किसी तरह का उल्लेख नहीं किया है।

यह है मामला
पूर्व भाजपा सरकार के समय पूर्व आईपीएस अधिकारी एएन शर्मा को दोबारा से नौकरी पर बहाल कर दिया गया था। एएन शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने भाजपा टिकट पर चुनाव लडऩे के लिए अपने पद को छोड़ा था, बाद में जब उनको टिकट नहीं मिला तो अपना पद से दिया गया इस्तीफा वापस लेने के लिए आवेदन किया। पूर्व सरकार के समय उनको फिर से नौकरी पर रखा गया जिसको लेकर यह विवाद खड़ा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News