सरकारी आवास में चोरों ने लगाई सेंध

Tuesday, Mar 24, 2015 - 08:44 PM (IST)

बिलासपुर: अब चोरों की नजर से बिलासपुर का सबसे पॉश व वीआईपी इलाका चंगर सैक्टर भी नहीं बच पाया। चोरों ने चंगर सैक्टर में स्थित जिला क्षय रोग अधिकारी डा. राकेश रोशन भारद्वाज के सरकारी आवास में सेंध लगाकर चोरी को अंजाम दिया है। हालांकि चोरों के हाथ कुछ ज्यादा नहीं लगा लेकिन वे एक अटैची को तोड़ कर उसमें रखी सोने की चेन ले उड़े। चोरों ने आवास में मौजूद कीमती एलईडी सहित अन्य कीमती सामान को चुराना शायद ठीक नहीं समझा। जाते-जाते चोर घर का सारा सामान भी बिखेर गए।

जिला क्षय रोग अधिकारी डा. राकेश रोशन भारद्वाज गत सोमवार रात अपने आवास पर नहीं थे। आवास पर ताला लगा हुआ था। रात के समय चोरों ने किचन की खिड़की पर लगी ग्रिल उखाड़ी और घर में घुस गए। चोरों ने घर में रखे अटैची व अलमारियां खंगाल डालीं तथा सोने की चेन पर हाथ साफ कर दिया। चेन की कीमत 60 हजार रुपए बताई जा रही है।

मंगलवार सुबह डा. राकेश रोशन भारद्वाज अपने आवास पर पहुंचे और सामान अंदर रख ताला लगाकर फिर से ड्यूटी पर चले गए। नियमित रूप से घर की साफ-सफाई करने वाली महिला जब उनसे घर की चाबी लेकर साफ-सफाई करने घर पहुंची तो ताला खोलने पर उसने किचन की खिड़की पर लगी ग्रिल को उखड़ा पाया जिस पर उसने तुरंत डा. भारद्वाज को मामले की सूचना दी। उसके बाद डा. भारद्वाज ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मुख्य आरक्षी हेम राज की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके का निरीक्षण किया। एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertising