प्रदेश सरकार नहीं चाहती तरक्की : अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2015 - 09:03 PM (IST)

कलरी: बीसीसीआई सचिव एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह घुमारवीं में पत्रकार वार्ता में कहा कि अगर हिमाचल प्रदेश सरकार चाहती तो आईपीएल के मैच एचपीसीए धर्मशाला स्टेडियम में देखने को मिलते। इससे प्रदेश में टूरिज्म को बढ़ावा मिलता तथा स्थानीय लोगों को भी आमदनी होती लेकिन प्रदेश सरकार के नकारात्मक रवैये के चलते यह संभव नहीं हो सका क्योंकि वीरभद्र सरकार को प्रदेश की तरक्की रास नहीं आती।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने उन पर कई झूठे केस चलाए हुए हैं जिन पर लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। यदि सरकार इन रुपयों को खेलों के बढ़ावे पर खर्च करती तो खिलाडिय़ों को कई प्रकार की सुविधाएं मिलती। खेल संस्थाओं में इस हस्तक्षेप से खेल प्रतिस्पर्धाओं का स्तर गिरता जा रहा है। अनुराग ने कहा कि वह एक बात मुख्यमंत्री वीरभद्र से जानना चाहते हैं कि उन्होंने एचपीसीए के प्रवक्ता संजय शर्मा के उस प्रश्न का आज तक कोई जवाब क्यों नहीं दिया जिसमें संजय शर्मा ने उनसे पूछा था कि किंग्स इलैवन पंजाब ने उनको कितने रुपए दिए थे।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल देश के किसानों के हित में है। उन्होंने बताया कि 2-3 दलों को छोड़ कर अन्य सभी दल इस बिल के पक्ष में हैं। इस बिल के आ जाने से देश में तरक्की के कई रास्ते खुलेंगे। उन्होंने कहा कि बिलासपुर के बंदला में प्रस्तावित हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज खोलने के रास्ते में प्रदेश सरकार अडंग़ा डाल रही है। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक केडी धर्माणी, राजेंद्र गर्ग, विक्रम शर्मा, मंडलाध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, महेंद्र धर्माणी, ऊषा ठाकुर, जोरावर सिंह व प्रेम सागर सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News