सोसाइड नोट में लिखा सास व पत्नी हैं जिम्मेदार

Friday, Mar 20, 2015 - 12:43 AM (IST)

पंचरुखी: गत दिन लमलेहड़ पंचायत के युवक ने अपनी पत्नी द्वारा दायर घरेलू हिंसा के केस के चलते जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली थी। गुरुवार को उसके घर वालों ने अपनी पंचायत प्रधान को सूचित करते हुए बताया कि उनके बेटे के सामान में एक आत्महत्या का नोट लिखा मिला जिसमें उसने अपनी मौत के लिए अपनी सास और पत्नी को दोषी ठहराते हुए लिखा है कि उसके घर की शांति को भंग करने में वे दोनों ही जिम्मेदार हैं।

यही नहीं मृतक की मां पुन्या देवी ने कहा कि उनकी बहू ने उस दिन घर में पहले उससे भी मारपीट की थी व उसके बाद अपनी मां को फोन कर बुला लिया। उसने पंचरुखी अस्पताल की 11 मार्च की बनी हुई पर्ची को दिखाते हुए कहा कि इस मारपीट से उसके एक बाजू में भी चोट आई थी लेकिन घर की शर्म के चलते उसने कहीं नहीं बताया और न ही कोई रिपोर्ट की थी। उसने इस कलह को हल्के से लिया था, यही नहीं उसकी बहू घर में यह कह कर मायके गई थी कि वह कुछ दिनों के लिए मायके जा रही है।

पुन्या देवी ने यह भी कहा कि उसे तो बहू द्वारा दायर केस बारे भी कोई पता नहीं था। पुन्या देवी व उसके पति मुलख राज व मृतक के छोटे भाई ने मृतक के ससुराल वालों के ऊपर हत्या का मुकद्दमा दर्ज करने की पुलिस से गुहार लगाई है। इस संबंध में पंचरुखी के चौकी प्रभारी भूप सिंह सेन ने बताया कि अभी तक उनके पास मृतक का सुसाइड नोट नहीं मिला है नोट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Advertising