बेरहम मां ने गैर मर्द के हवाले की बेटी, डेढ़ साल तक करता रहा शारीरिक शोषण

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2015 - 09:18 PM (IST)

देहरा: वीरवार देर शाम थाना देहरा के तहत पड़ते क्षेत्र की नाबालिग लड़की को उसकी मां द्वारा 4 बच्चों के बाप के सुपुर्द करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उक्त नाबालिगा जोकि 8वीं की छात्रा थी, को कथित तौर पर उसकी ही मां ने 24 नवम्बर, 2013 को फुसलाकर नगरोटा बगवां (मलां) क्षेत्र निवासी जोकि 4 बच्चों का पिता है, के हाथों सौंप दिया।

 

वीरवार को देहरा थाने में अपने पिता व अपनी बुआ के साथ आकर दी तहरीर में नाबालिग लड़की ने सनसनीखेज खुलासे किए। उसके अनुसार कथित तौर पर उसकी ही मां ने जब से उक्त व्यक्ति को सौंपा था तब से लगातार डेढ़ वर्ष से ज्यादा अर्से तक वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अंतत: निराश होकर उसने किसी तरह अपनी बुआ तक अपनी बंधक परिस्थिति बताकर उसे वहां से निकालने की गुहार लगाई तथा विगत दिवस उसके बताए पते पर उसका पिता, बुआ व अन्य परिजन वहां पहुंचे जिन्होंने उसे वहां से निकाला।

 

नाबालिगा ने व्यक्तिगत तौर पर और भी कई राज बताए मगर जांच का विषय होने के कारण इसमें कई बड़े खुलासे सामने आ सकते हैं। लड़की के पिता ने बताया कि अगर उनकी बेटी ने व्यक्ति के चंगुल से छूटकर नगरोटा बगवां रेलवे स्टेशन पर उन्हें न बुलाया होता तो उनकी लड़की की जान भी जा सकती थी जिसकी पुष्टि स्वयं पीडि़ता ने की है। डीएसपी देहरा रेणु शर्मा ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कही है तथा देहरा थाने की एक टीम नगरोटा बगवां थाना रवाना कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News