कुलदीप की नाटी पर झूमे दर्शक

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2015 - 12:24 AM (IST)

पालमपुर: पालमपुर के राज्य स्तरीय होली उत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या पर प्रदेश के 3 जाने माने कलाकारों करनैल राणा, धीरज शर्मा व नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने अपनी प्रस्तुतियों से खूब रंग जमाया। सांस्कृतिक कार्यक्रम की दूसरी संध्या पर भी पालमपुर में ठंड दर्शकों का उत्साह नहीं रोक पाई तथा इस ठंड के बावजूद लोगों ने कलाकारों के कार्यक्रम का लुत्फ उठाया।

 

करनैल राणा ने बिंदू नीलू दो सखियां व धुड़ू नचदां जैसे लोकगीत गाकर दर्शकों को नाचने पर मजबूर किया। धीरज शर्मा ने कुकू किया बोलदां व तेरे नक्के दा बालू जैसे गाने गाकर समां बांधा। सांस्कृतिक संध्या के अंत में नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने पालमपुर ''होली पर बाठणे चली यात्रा'', ''पालमपुर लगा होली द मेला'' व ''ढोला रा धमाका'' गाकर पंडाल में उपस्थित दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इससे पूर्व स्थानीय कलाकारों ने भी लोगों को अपनी प्रस्तुतियों से ओत-प्रोत किया।

 

दूसरी सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने भाग लिया। इस दौरान उनके साथ बैजनाथ के विधायक किशोरी लाल व अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे। इससे पहले होली के दौरान पालमपुर में बंदला, घुग्घर व पालमपुर की झांकी समितियों ने 2-2 झांकियां निकाली। पालमपुर के उपमंडलाधिकारी व होली महोत्सव समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र कुमार अत्री की इंद्रू नाग मंदिर में माथा टेकने व बारिश न होने की मन्नत दूसरी सांस्कृतिक संध्या में काम आई। अब लोगों की मनोकामना है कि अगले 3 दिन भी एसडीएम की मन्नत पर बारिश न तो इस महोत्सव का रंग और निखर जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News