सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत, 5 घायल

Wednesday, Mar 04, 2015 - 10:05 PM (IST)

कांगड़ा: जिला में हुई 4 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग जख्मी हो गए। पहले मामले में कांगड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर तकीपुर में एक एचआरटीसी की बस जो शिमला से पठानकोट जा रही थी, की एक मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। हादसे में रजत (24) निवासी खेला (ज्वालामुखी) की मौत हो गई जबकि उसके साथ उसी के गांव के 2 युवक मनोज व बाबू घायल हो गए जिन्हें पीएचसी तकीपुर में उपचार के लिए ले जाया गया।

 

दूसरा हादसा मलां के पास हुए जहां एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। नगरोटा बगवां पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल चालक विजय कुमार निवासी नरगोटा तहसील खुंडियां का मोटरसाइकिल स्किड हो गया और वह एक पैरापिट से जा टकराया जिससे वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए डा. राजेन्द्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा लाया गया लेकिन जख्मों के ताव न सहते हुए उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम करवा का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

तीसरा हादसा पुराना कांगड़ा के पास हुआ जहां एक बुजुर्ग जैसी राम (85) निवासी पुराना मटौर को पैदल चलते एक मोटरसाइकिल चालक ने टक्कर मार दी। घायल को उपचार के लिए डा. राजेन्द्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा लाया गया लेकिन उसने जख्मों के ताव न सहते हुए उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। चौथा हादसा राजोल के पास हुआ जिसमें बीती रात एक कार पेड़ से टकराने के बाद दुकान के शटर से जा टकराई। हादसे में कार में सवार जम्मू निवासी संदीप मन्हास व अमित मन्हास को गंभीर चोटें आई हैं जबकि चंद्र को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने उक्त सभी दुर्घटनाओं के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Advertising