मैड़ी मेले में 7 संदिग्ध काबू

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 09:51 PM (IST)

अम्ब: उपमंडल अम्ब के तहत मैड़ी में आयोजित होली मेले के दौरान मेला पुलिस ने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में भीड़ में घुसे 7 लोगों को काबू किया है। कथित तौर पर आरोपी श्रद्धालुओं की जेबें काटने की फिराक में थे। इससे पूर्व ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

 

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह मेला पुलिस ने विभिन्न सैक्टरों में भीड़ में संदिग्ध हालत में घुसे 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एएसपी ऊना एवं पुलिस मेला अधिकारी वीरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने राहुल निवासी भटिंडा, मोनी, रविन्द्र कुमार उर्फ बंटी व बलजीत सिंह तीनों निवासी अमृतसर, जोनी व मोहम्मद सलाम दोनों निवासी लुधियाना (पंजाब) सहित 6 आरोपियों को सीआरपीसी की धारा 107-51 के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है जबकि मंगलवार सायं पुलिस ने एक अन्य आरोपी परमजीत सिंह निवासी तरनतारन को गिरफ्त में लिया था।

 

पुलिस अभी तक संदिग्ध हालत में मेले में घुसे करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस उच्चाधिकारी का कहना है कि मेले के दौरान संदिग्ध गतिविधियों को अंजाम देने वाले तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर है। आरोपियों को एसडीएम अम्ब की अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News