दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर के पलटने से 1 की मौत, 22 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 06:27 PM (IST)

पालमपुर: पालमपुर में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पालमपुर के समीप टीसीपी होल्टा में एक ट्रैक्टर (नं. एच.पी. 18एस-8595) में कुछ मजदूर ट्रॉली में बैठ कर जा रहे थे कि अचानक ट्रॉली पलटने से एक महिला रानी (28) की मौके पर मौत हो गई जबकि अन्य 22 लोग जिसमें एक छोटा बच्चा शामिल है गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना में घायल 1 व्यक्ति लाल चंद को गंभीर हालत के चलते टांडा रैफर कर किया गया है जबकि अन्यों का पालमपुर के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

उक्त सभी मजदूर छत्तीसगढ़ के बिशनपुर के रहने वाले हैं तथा वे यहां पर मेहनत-मजदूरी के लिए आए हुए हैं। पालमपुर में एक ठेकेदार के पास कार्यरत ये मजदूर सुबह दैनिक मजदूरी के लिए जा रहे थे। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर चालक रसपाल पुत्र दलजीत सिंह निवासी गुरदासपुर को गिरफ्तार कर लिया है तथा घटना की छानबीन की जा रही है।

 

घायलों के नाम
ट्रैक्टर हादसे में घायल हुए लोगों में रमेश, राधे श्याम, जगन्नाथ, जामवत, तेरस राम, मोहत कुमार, रजिन, हमेश कुमार, संतोषी, करिश्मा, अनूप, राजू, अनीता, अजय, सूरज, अंदिल, घनेश्वरी, गोपाल, रोहित, राजू, अर्जुन, लाल चंद व छोटा बच्चा खगेश्वर (4) शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News