15 लाख की लूट मामले में एक और गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 01:40 AM (IST)

शिमला: मालरोड कारोबारी के नौकर को बंधक बनाकर घर से लाखों रुपए की लूट करने के मामले में पुलिस ने शहर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। व्यक्ति की पहचान सहारनपुर यूपी निवासी मोहम्मद अरशद के  रूप में की गई है। उक्त व्यक्ति शहर के मरीना में फल की फड़ी लगाता है। पुलिस को आशंका है कि कारोबारी के घर में हुई लूट में उक्त व्यक्ति की भी संलिप्तता हो सकती है। इस मामले में कारोबारी के नौकर राम कुमार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उक्त दोनों को अदालत से 7 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

 

हालांकि पुलिस मामले की जांच के तहत अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रही है लेकिन सूत्रों की मानें तो उक्त प्रकरण में कुछ और गिरफ्तारियां जल्द हो सकती हैं। आशंका जताई जा रही है कि कारोबारी के नौकर ने अपने अन्य साथियों के सहयोग से लूट की उक्त वारदात को अंजाम दिया होगा। ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं को गंभीरता से खंगाल रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

 

लूट की उक्त वारदात मालरोड कारोबारी के रुख हेवन भवन मच्छी वाली कोठी में बीते शनिवार को करीब साढ़े 7 बजे पेश आई थी। उस समय कारोबारी और उसका परिवार डिनर पर गया था जबकि घर पर नौकर राम कुमार मौजूद था। आरोप है कि लुटेरे नौकर को बंधक बनाकर अलमारी का लॉकर तोड़ वहां से 5 लाख की नकदी सहित 10 लाख रुपए के आभूषण ले उड़े थे। उधर, डीएसपी सिटी बलबीर जसवास ने बताया कि लूटपाट मामले की जांच जारी है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News