सिर पर पत्थर का वार करने से हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2015 - 06:06 PM (IST)

चम्बा : तीसा पुलिस ने हत्या के मामले में महिला को हिरासत में लिया है तो साथ ही पुलिस के समक्ष महिला ने यह स्वीकारा है कि उसने ही उक्त व्यक्ति की हत्या की है। इस कार्य के लिए उसने घर में मौजूद एक पत्थर का सहारा लिया। उधर, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सोमवार को पुलिस को मिल गई जिसमें मौत का कारण खून का अधिक बह जाना है।

 

जिला पुलिस प्रवक्ता एवं डीएसपी चम्बा वीर बहादुर मामले की जांच के लिए तीसा में ही डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने बताया कि महिला से इस मामले में पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने यह बात स्वीकारी है कि उसके परस राम पुत्र माघा राम निवासी गांव बु्रईला के साथ संबंध थे। लेकिन पिछले कुछ दिनों से परस राम उसके साथ ठीक तरह से व्यवहार नहीं कर रहा था व उसकी निजी जिंदगी में भी दखल करने लगा था। शनिवार की रात को भी वह शराब पीकर उसके घर आया और उसके साथ बहसबाजी करने लगा।

 

यहां तक की वह उसके साथ मारपीट भी करने लगा। इसी के चलते हाथापाई में उसने उक्त व्यक्ति के सिर पर घर में मौजूद पत्थर दे मारा जिसके चलते उसके सिर से खून बहा। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मंगलवार को उसे अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News